योग गुरु बाबा रामदेव का बयान कहा धारा-370 हटाकर केंद्र सरकार ने ऐतिहासिक भूल को सुधारा

योग गुरु बाबा रामदेव ने एक कार्यक्रम में सिरकत के दौरान कहा की गृहमंत्री अमित शाह व् प्रधान मंत्री मोदी की जोड़ी ने कश्मीर से धारा -370 हटाकर जिस प्रकार साहसिक कदम उठाई है, वह एक प्रसंसनीय विषय है। उसके साथ ही पाक अधिकृत कश्मीर और अक्साई चिन का लक्ष्य भी अगले चरण में पूरा होगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाकर एक ऐतिहासिक भूल को ठीक करने का काम केन्द्र सरकार ने किया है। 

इन्ही मुद्दों के बीच बाबा रामदेव ने राम मंदिर को लेकर कहा की मजहब से बड़े अपने पूर्वज हैं, इसलिए अपने पूर्वजों को सम्मान देने के लिए देश के सभी मुसलमानों को एक साथ खड़े होकर राम मंदिर निर्माण का समर्थन करना चाहिए। न की विरोध। 

बाबा रामदेव ने अपने बात को दोहराते हुए कहा की हमारे पूर्वज कृष्ण है , राम है , शिव है।  और गौतम-पतंजलि जैसे कई ऋषि-मुनि हैं। अपने देश के मुसलमानो का डीएनए भी कही बाहर से नहीं आया है। देश में रह रहे मुसलमान ईरान, मिस्र,यूनान और मक्का -मदीना से नहीं आये हैं।  हमारी पूर्वज हमारी आस्था और अस्मिता हैं, और हमारे आराध्य भी भगवान राम हमारे देश और संस्कृति की आन-बान-शान और स्वाभिमान हैं।

अयोध्या राम मंदिर पर राम विलास वेदांती का बड़ा बयान, कांग्रेस के बारे में कही ऐसी बात

वर्तमान सरकार में दिखी राजनीतिक इच्छाशक्ति

उन्होंने इतिहास को दोहराते हुए कहा की सरदार पटेल के बाद देश में दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति और साहस पहली बार पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी में देखने को मिली है। उन्होंने वर्तमान सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा की धारा -370 समाप्त कर पीएम मोदी और अमित शाह ने देश को एकता और अखण्डता का इतिहास दिया है।