कांग्रेस के सभी एजेंट को काउंटिंग स्थल से निकाला गया बाहर: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश के विधानसभा के होने वाले चुनाव का आज निर्णय आना है। इस चुनाव को लेकर हो रही काउंसलिंग के दौरान दिल्ली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर गंगोह सीट को लेकर प्रियंका ने भाजपा पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है की बीजेपी बहुत अहंकार में है। प्रियंका गांधी ने कहा की गंगोह में प्रत्याशी को काउंटिंग सेंटर से निकाला दिया गया। बीजेपी के मंत्री ने डीएम पर दबाव डाला कर प्रियंका ने कहा की गंगोह में लोकतंत्र का अपमान हो रहा। उन्होंने कहा है की निर्वाचन आयोग जांच कराएगी।

वही कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठे है। क्योकि कांग्रेस के सभी एजेंट को काउंटिंग स्थल से बाहर निकाला दिया गया है। इस बात पर गंगोह सीट को लेकर कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेसियो का कहना है की सत्ता दल पार्टी ने प्रशासन की मिलीभगत से बेईमानी कराई है। वही कांग्रेस उम्मीदवार लगातार अपनी जीत की बढ़त बना कर चल रही है।कांग्रेसियो का कहना है की स्थानीय प्रशासन बीजेपी से मिल कर बेईमानी करवा रहा है।

सभी कांग्रेस एजेन्ट को काउंटिंग स्थल से बहार निकले जाने के कारण चुनाव आयोग में शिकायत करने के लिए कांग्रेसी नेताओ का डेलिगेशन चुनाव आयोग पंहुचा है। उनकी बात न सुनी जाने पर सभी ने चुनाव आयोग के बहार ही धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। सभी ने प्रशासन पर बेईमानी करने का आरोप लगाया है।