अखिलेश यादव का सरकार पर हमला

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार पर हमला बोला व सरकार को सलाह दी तथा बलिया के नेता मिठाई लाल और बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल को सैकड़ों लोगों के साथ सपा में शामिल होने पर बधाई देते हुए उनका स्वागत किया।

2022 में सरकार बनाएंगे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, इस सरकार में जात देखकर थाने में एफआईआर दर्ज की जाती है,जात देकर हॉस्पिटल में इलाज किया जाता है। गांवों में रहने वाले गरीब लोगों को अपमानित किया जा रहा है। अब उत्तर प्रदेश सरकार का काउंटडाउन शुरू हो गया है। सरकार का हर दिन कम होता जाएगा और 2022 में होने वाले चुनाव में हम सब की मदद से सरकार बनाएंगे।

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर बोला हमला

अर्थव्यवस्था बर्बाद हो रही है:अखिलेश

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो रही है। देश में मंदी चल रही है टेक्सटाइल कंपनीया बर्बाद हो रही है, किसानों की कॉटन खराब हो रही है। सरकार ने किसानों को कितना पैसा दिया है आंकड़े जारी करें। अखिलेश ने कहा कि चुनाव के समय भाजपा के लोगों के लिए,गाय माता व नदी गंगा मां बन जाती है।

राम मंदिर मामले पर अखिलेश बोले, सपा और पूरे देश को माननीय सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है और सरकार को सुझाव देते हुए अखिलेश ने कहा की प्रशासन अगर न्याय दे व उचित कार्यवाही करें तो सरकार खुद अच्छे से चलेगी आगे अखिलेश ने कहा , लखनऊ में रिंग रोड जल्द बन जाये और भारत को पाकिस्तान से ज्यादा खतरा चीन से हैं ‌।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 5 = 1