अयोध्या मामले के फैसले पर AIMIM अध्यक्ष ओवैसी का बड़ा बयान

Owaisi statement on Ayodhya
image source google

देश की सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या मामले पर फैसला सुना दिया है, जिसके बाद से देश के बड़े से बड़े नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया रखकर इस फैसले का खुल कर स्वागत किया। वहीं इसके विपरीत ऑल इंडिया मजलिस इत्तिहादुल मुस्लमिन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले पर असंतुष्टि जताई है और एक बार फिर बड़ा बयान देकर राजनीति गलियारे में चर्चा उत्पन्न कर दी है।

जानिये क्या कहा अपने बयान में ओवैसी ने –

असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले पर असंतुष्टि जताते हुए बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम फैसले से संतुष्ट नहीं हैं। सुप्रीम कोर्ट वास्तव में सर्वोच्च है लेकिन अचूक नहीं है। इसके अलावा ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन दिए जाने पर भी कहा की हमें किसी खैरात की जरुरत नहीं है। हिन्दुस्तान का मुसलमान इतना गिरा नहीं है कि वो 5 एकड़ की जमीन भीख लेंगे। हम ऐसे ही मांगने चले जाएंगे तो हमें इससे ज्यादा जमीन मिल जाएगी। हमें 5 एकड़ जमीन खैरात नहीं चाहिए। हमें किसी से भीख की जरूरत नहीं है। मुस्लिम बोर्ड क्या फैसला लेगा ये उनका मसला है। मेरी निजी राय है कि हमें पांच एकड़ के प्रस्ताव को रिजेक्ट करना चाहिए। हमें कानूनी लड़ाई लड़नी चाहिए।

अयोध्या फैसले पर इन बड़े नेताओं ने दिया ये बयान

इसके अतिरिक्त ओवैसी ने संविधान पर भरोसा जताते हुए कहा है की हमें संविधान पर पूरा भरोसा है, हम अपने हक के लिए लड़ रहे थे मैं शुक्रिया आदा करना चाहता हूं उन मुस्लिम वकीलों का जिन्होनें यह केस लड़ा और जिस तरीके से कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखा।