कारण बताओ नोटिस जारी करने पर अदिति सिंह का पलटवार

  • रायबरेली से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने पूछा- पहले पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को नोटिस क्यों नहीं भेजा?
  • अदिति सिंह ने पूछा- मुझे क्यों टारगेट किया जा रहा है, इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं?

यूपी से कांग्रेस कमेटी ने रायबरेली की विधायक अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस जारी होने के बाद अदिति सिंह ने कहा, ‘पार्टी पहले ये बताये कि जो खुलेआम पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं, उन नेताओं को अब तक कोई नोटिस क्यों नहीं दिया गया।’ उन्होंने पूछा कि वो लोग क्यों पार्टी के सदस्य के रूप में अभी भी काम कर रहे हैं और क्यों नहीं अभी तक उनको पार्टी से निकाला गया है। 

अदिति ने पूछा कि मुझे क्यों टारगेट किया जा रहा है, इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं? उन्होंने कहा कि सदन की कार्यवाही के दौरान हमने अपने भाषण में न तो कांग्रेस के खिलाफ कुछ कहा और न ही बीजेपी की तारीफ की। मैंने अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सदन के सामने रखा, उनकी समस्याओं का समाधान करना मेरा पहला कर्तव्य है। क्योंकि उन्होंने मुझे चुनकर विधानसभा भेजा है। 

पीएम ने कहा हम काम करते है कांग्रेस कारनामे,पाक का पानी बंद करने का भी दिया संकेत

कांग्रेस के व्हिप जारी करने के बावजूद विधानसभा के विशेष सत्र में हुई थीं शामिल 

कांग्रेस पार्टी ने दो अक्टूबर गांधी जी की 150वीं जयंती के मौके पर अनवरत यूपी विधानसभा के विशेष सत्र के बहिष्कार का व्हिप जारी किया था। परन्तु यह जानने के बाद भी अदिति विधानसभा सत्र में शामिल हुई थीं। पार्टी की तरफ से उनसे दो दिन के अंदर जवाब मांगा गया है। इस बीच रायरबरेली में अदिति सिंह के घर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया था।