पुलिस जुटी अपराधी को पकड़ने में,एक हुआ गिरफ्तार दूसरे की तलाश है जारी

यह घटना गोरखपुर के कुशीनगर क्षेत्र की है। इस हत्याकांड के एक अभियुक्त आठ घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की गिरफ्तारी के लिये लगातार छपेमारी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दिलासा दिया है।

कैसे हुई यह घटना

दिन गुरुवार को ग्राम सीकटिया बनटोलवा थाना हाटा जनपद कुशीनगर की यह घटना है। एक व्यक्ति जिसका नाम राधेश्याम शर्मा है, उम्र 55 वर्ष और पिता का नाम राजबली है। जब वह सुबह 8:30 बजे अपने घर से स्कूल पढ़ाने जा रहा तब दुबौली गांव के पास (थाना क्षेत्र हाटा) किसी ने उसकी हत्या कर दी।

इस घटना के संबन्ध में मृतक के पुत्र अजय शर्मा की तहरीर पर थाना हाटा पर मु0अ0सं0 412/19 धारा 302,34 भादवि बनाम तेज प्रताप सिंह पुत्र गोरख सिंह,रामगोपाल सिंह पुत्र स्व0 मोतिचन्द सिंह निवासीगण ग्राम सिकटिया बनटोलवा थाना हाटा जनपद कुशीनगर के विरुध्द केस दर्ज कराया।

कमलेश तिवारी के हत्यारो पर पाँच लाख का इनाम घोषित

पुलिस द्वारा अपराधी को पकड़ा गया

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र व अपर पुलिस अधीक्षक श्री गौरव बंशवाल ने घटना स्थल का तत्काल निरीक्षण करने के लिए डाग स्क्वायड व पुलिस टीम घटना के खुलासे के लिए लगायी। रिपोर्ट में नामित दो आरोपियों में से एक आरोपी रामगोपाल सिंह को कोतवाली हाटा प्रभारी निरीक्षक कमलेश सिह की टीम पकड़ने में कामयाब रही। मगर डाग स्क्वायड की सहायता से दूसरे आरोपी के घर से खून लगे कपड़े पुलिस द्वारा बरामद कर लिए गए है।

फरार अभियुक्त तेज प्रताप सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जायेगा। पुछताछ दौरान के प्रथम सूचना रिपोर्ट में अंकित तथ्य की पुष्टि हो चुकी है कि मृतक राधेश्याम शर्मा की आरोपियों से पुरानी रंजिश थी। अपराधियों के विरुद्ध हर मामले में शर्मा दुसरे पक्ष की सहायता करने लगे रहते थे जिससे परेशान होकर आरोपियों ने श्री शर्मा की हत्या कर दी।