भारत की जवाबी कार्यवाही से बौखलाया पाक,बंद की डाक सेवा

बौखलाए पाकिस्तान ने दोनों देशों के बीच डाक सेवा को रोक दिया है। धारा 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ था और कई सेवाएं जो भारत पाकिस्तान के बीच सालों से चल रही थी, उनको बंद करके नापाक हरकत कर रहा है बता दें धारा 370 35 A जम्मू कश्मीर से हटने के बाद पाक ने पहले भारत के लिए एयर स्पेस,समझौता एक्सप्रेस,व्यापार बंद कर दिए थे और अब डाक सेवा को बंद कर दिया है।

कल भारत ने दिया था कड़ा जवाब

शनिवार देर रात से पाक फायरिंग कर रहा था। जिसमे सेना के दो जवान शहीद हो गए थे। इसका कड़ा जवाब देते हुए भारत ने पाकिस्तान के 3 बंकरों को उड़ा दिया था और 5 पाक सैनिकों को भी मार गिराया था। जिसके बाद आज पाक ने डाक सेवा को बंद कर दिया है। बता दें भारत पाक के बीच 3 युद्ध हुए फिर भी डाक सेवा कभी बंद नहीं हुई थी। भारत ने पाक के इस कदम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें,एफएटीएफ ने डाला ग्रे लिस्ट में

अगस्त में गयी थी आखरी खेप

इससे पहले भारत से पाकिस्तान ने 27 अगस्त को डाक मेल की खेप को लिया था। आरवी चौधरी जो डाक सेवाओं के निदेशक है। उन्होंने बताया की डाक सेवा बंद करने का फैसला पाकिस्तान की और से लिया गया है। पाकिस्तान को डाक मेल भेजने और पाक से आने वाले डाक मेलों को दिल्ली और मुंबई एफपीओ को नियमित किया गया है। केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा की पाक ने भारत को बिना सूचना दिए ये एकतरफ़ा फैसला लिया है।