बालाकोट को दोबारा खोले जाने पर राजनाथ सिंह ने कहा, हम तैयार

बालाकोट को फिर से शुरू करने पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की हमारी सेना हर स्थिति के लिए तैयार है । ऐसा रक्षामंत्री ने इस लिए कहा क्योंकि दो दिन पहले ही सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा था की पाक ने बालाकोट में आतंकवादी ठिकानो को फिर से सक्रिय कर दिया है और लगभग 500 आतंकी सीमा से घुसपैठ करने की फ़िराक में है ।इसी पर पत्रकार ने जब रक्षामंत्री से पूछा की आतंकी फिर घुसपैठ की कोशिश में है तो रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की हमारी सेना हर स्थति का सामना करने के लिए तैयार है ।

रक्षामंत्री चेन्नेई में नौसेना के साथ

रक्षामंत्री ने यह बयान बुधवार को चेन्नेई में दिया। चेन्नेई में राजनाथ सिंह ने नौसेना अड्डे पर अपतटीय पेट्रोल पोत आईजीसी वराह को तटरक्षक बल में शामिल किया । जहा पर पत्रकारों से बात करते हुए रक्षामंत्री ने बताया की भारतीय सेना हर चुनौती का सामना करने और दुश्मनो को हराने के लिए तैयार है ।

भारत से डरा पाक,उप उच्चायुक्त को किया तलब

भारतीय सेना हुई 10 गुना और अधिक ताकतवर

आपको बता दे की मोदी सरकार ने भारतीय सेना की ताकत को बहुत बढ़ा दिया है । पहले भारत को अपाचे हैलीकॉप्टर मिले फिर राफेल,कमोव,एस-400 स्पाइस-2000 बम और बहुत से लड़ाकू विमान और एडवांस मिसाइलों को भारतीय सेना में शामिल किया गया है ।जिसकी वजह से पकिस्तान जैसे दुश्मन भारत के खिलाफ कोई भी कदम उठाने की हिम्मत नहीं कर सकते ।