खुलेआम गाड़ियों में नीली बत्ती लगाकर घूम रहे है अधिकारी

image suorce-google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में सुधार लाने के लिए आये दिन नए-नए कानून बनाते रहते है। तो वही उनके ही अधिकारी उनके आदेशों का उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे है। बता दे की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था की कोई भी आला अधिकारी अपनी गाड़ी में नीली या लाल बत्ती लगा कर नहीं चलेंगे। लेकिन उनके इन निर्देशों का पालन उनके ही आला अधिकारी नहीं कर रहे है।

बता दे की उनके ही आला अधिकारी चुपके से दबे पाव वीआईपी कल्चर में घूम रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना था की कोई भी व्यक्ति हो चाहे वो तहसीलदार हो या डीएम किसी को भी अपनी गाड़ी में नीली या लाल बत्ती लगाकर चलना मना है यदि कोई व्यक्ति ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दे की ऐसे कई अधिकारी है जो नीली बत्ती लगाकर घूमते हुए नजर आ रहे है। अब इस पर बात यह उठती है की जब राजधानी के डीएम को नीली बत्ती लगाकर घूमने का अधिकार नहीं है तो इनकी हिम्मत कैसे हुई नीली बत्ती में खुलेआम घूमने की। बता दे की ये अधिकारी टोल टैक्स बचाने के लिए नीली बत्ती लगा कर चलते है। वे खुले आम अपनी गाड़ी में नीली बत्ती लगाकर घूमते नजर आ रहे है। अब देखने वाली बात यह है की इनकी इस हरकत पर इनके खिलाफ प्रशासन कौन सी कार्यवाही करेगा।