NYRM के अध्यक्ष ने की GVK EMRI के खिलाफ कार्यवाही की मांग

उत्तर प्रदेश में रविवार रात से 102 तथा 108 के चालकों ने हड़ताल कर दी थी। जिसको लेकर जीवीकेईएमआरआई ने सीएमओ को पात्र लिख कर निर्देश दिया था की इन चालकों पर तत्काल बड़ी कार्यवाही की जाए। वहीं राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक शेखर सिंह मंगलवार को इन चालकों के समर्थन में उतर आये और जीवीकेईएमआरआई कंपनी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। उन्होंने 102 तथा 108 जीवनदायिनी स्वास्थ विभाग एम्बुलेंस के कर्मचारियों की हड़ताल को सही ठहराया और कहा कि कंपनी पर कड़ी कार्यवाही करते हुए मुकदमा किया जाए और कंपनी को ब्लैकलिस्ट में डाला जाए।

शशांक शेखर ने आगे कहा कि शोषण करने वाले कंपनी के संचालकों और संरक्षण देने वाले अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच करवा के न्याय किया जाए। यदि ऐसे नहीं होता है तो स्थिति ज़यादा बिगड़ जाएगी। जिसके कारण हज़ारों की संख्या में मरीज़ों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा और इसकी ज़िम्मेदार शासन तथा सरकार होगी।

अपराधियों पर हुई गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही

राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कहना है कि 2014 से लगातार शिकायतें हो रही थीं लेकिन कंपनी का इसपर कोई असर नहीं हुआ और वह बेरोज़गारों का शोषण तथा धन उगाही करने में लगी रही। सरकार और प्रशासन ने भी इस तरफ कोई भी ध्यान नहीं दिया।