भाजपा नेता धारा सिंह के हत्याकांड में हुआ नया खुलासा

dhara chaudhary hattya

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद में भाजपा नेता धारा सिंह हत्याकांड मामले का पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। बता दें की की आज से 11 दिन पूर्व बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता व सभासद धारा सिंह की गोली मारकर की थी। मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने इस हत्याकांड में नया खुलासा किया है। एडीजी ने बताया की घटना को अंजाम देने वाले 2 अभियुक्तों को पुलिस ने देवबंद क्षेत्र में साई मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल, एक अवैध तमंचा व एक बाइक बरामद को किया है।

बता बता दें की भाजपा नेता चौधरी धारा सिंह का 12 अक्टूबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने उस समय ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी, जब वह अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी पर जा रहे थे। हत्या के बाद आरोपित बदमाश खुलेआम चकमा देकर फरार हो गए थे। देवबंद में चार दिनों के अंदर दो भाजपा नेताओं की हत्या से सहारनपुर से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया था।

डीजीपी के आदेश पर एसटीएफ ने भाजपा नेता चौधरी धारा सिंह की हत्याकांड का केस संभालते हुए हत्यारोपितों के फोटो सोशल मीडिया पर जारी की थी, लेकिन बावजूद इसके एसटीएफ व क्राइम ब्रांच की टीमें आरोपितों को पकड़ने में असफल रहीं। काफी समय तक इस हत्याकांड का पर्दाफाश नहीं हुआ था। इस वजह से मृतक परिजनों में आक्रोश फैला हुआ था।भाजपा नेता के भतीजे चौधरी मोनू ने बताया था कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से अब तक वह संतुष्ट हैं।