बिना लाइसेंस के शराब बेचने वालों का हुआ पर्दाफाश

उत्तर प्रदेश बहराइच थाना रिसिया के ग्राम पंचायत खैरी दिकोली में आज सुबह करीब आठ बजे से बिना लाइसेंस के देशी शराब और बियर खूब तेजी से बेचीं जा रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एम एस के न्यूज़ इण्डिया टीवी चैनल के कार्यालय पर फोन के माध्यम से दी। सूचना मिलते ही एम एस के न्यूज़ इण्डिया टीवी के प्रधान सम्पादक नूर सबा, सम्पादक मो. समीर खान, कैमरामैन कृष्ण कुमार साहू, वैन ड्राइवर शेबू खान, उप सम्पादक अमित कुमार वर्मा महिला संवाददाता लक्ष्मी मिश्रा, जिला संवाददाता संतोष कुमार वर्मा मौके पर पहुंच कर वहाँ थानाध्यक्ष रिसिया को फोन कर अवैध शराब बेचने की खबर दी।

सूचना मिलते ही पहुंची मीडिया टीम

सुचना मिलते ही कुछ देर मे रिसिया थाना से हल्का नम्बर चार एस आई ओमकार यादव व एस आई राम निवास व दीवान वृजेश कुमार और दीवान राम हरीश मिश्रा एवं महिला कांस्टेबल कान्ति देवी तथा ड्राइवर बसंत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस और मीडिया को देखकर शराब विक्रेता ने घुस कर गेट बंद कर लिया। पुलिस प्रशासन ने जोर दबाव देकर करीब नौ बजे किसी तरह दिकोली निवासी राजू चौहान घर का दरवाजा खुलवाया और घर से आठ पेटी झूम के देशी शराब और चार पेटी बियर बरामद किया। शराब के साथ साथ बिना लाइसेंस के शराब बेचने वाले राजू चौहान को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर थाना रिसिया ले आई।

कार में छुपा कर की जा रही है अवैध शराब की तस्करी

कई लोग जुटे है राजू को बचाने में

मिली जानकारी के अनुसार सुशील निगम बिना लाइसेंस के शराब बेचने वाले राजू चौहान को बचाने में जुटे है। सुशील निगम के पत्नी के नाम से कमलाजोत मे एक ठेका देशी शराब के नाम से चल रहा है। उसी लाइसेंस के आधार पर राजू चौहान को सुशील निगम बचाने का अपनी तरफ काफी प्रयास कर रहे है। बता दें की राजू निगम सदस्य जिला पंचायत और राजेश निगम पूर्व चेयरमैन भी अपनी तरफ से बिना लाइसेंस के शराब बेचने वाले राजू चौहान को बचाने के लिये काफी प्रयास किये है। न्यूज़ टीम रिसिया थानाध्यक्ष से बाइट ली तो थानाध्यक्ष महोदय ने कहा कि भारी मात्रा मे देशी शराब और बियर बरामद की गई है।शराब बेचने वाले राजू चौहान को भी हिरासत में लिया गया है, जिस पर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।