झाँसी: चोरों का बोलबाला, एक ही दिन में तीन चोरी की घटनाएं

झाँसी।यूपी के झांसी में एक ही दिन में तीन चोरियों की वारदात होने से हड़कंप मच गया। चोरो ने मॉल, होटल और मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताते चले कि थाना पहली चोरी सीपरी बाजार के मसीहागंज मोहल्ले में तीन चोरों ने पीपीई किट की तरह कपड़े पहनकर बीती रात एक मकान के ताले तोड़े, पड़ोसियों के घरों में कुंडी लगा दी, मकान में प्रवेश किया और उसके बाद मकान में से नकदी व सोना चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए जिस समय चोरी की घटना को अंजाम दिया गया उस समय घर के सभी लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे। चोरी की यह घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

jhansi crime news

झाँसी के थाना सीपरी बाजार के मसीहागंज क्षेत्र में रहने वाले एडवोकेट सुमित दत्त खरे अपने परिवार के साथ किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर में घुसकर अलमारी में रखे नकदी और जेवरात चोरी करके अपने साथ ले गए, घटना सीसीटीवी में कैद हुई है उसमें चोर पीपीई किट की तरह कपड़े पहने घर में प्रवेश करते और फिर बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि सीपरी बाजार थानाक्षेत्र के मसीहागंज में तीन लोग रात के समय एक घर मे चोरी करने घुसे थे।इन्होंने पीपीई किट की तरह कपड़े पहन रखे थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। पूरी घटना की तस्दीक की जा रही है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। वहीं दूसरी चोरी थाना नवाबाद क्षेत्र के होटल में ठहरे एक युवक का नोटो से भरा बैग ग़ायब हो गया। आरोपी होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गया। बताया गया कि जो सीसीटीवी कैमरे में नज़र आ रहा है वह होटल में काम करने वाला कर्मचारी ही है। पुलिस जांच में जुटी है। तीसरी चोरी की घटना कुंज बिहारी मंदिर के पास बने एक मॉल कि है जहाँ चोरो ने ताले चटका दिए। लॉकर तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन जब सफल नही हो पाए तो कपड़े व अन्य सामान भरकर ले गए।

रिपोर्ट-मो. तौसीफ क़ुरैशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

67 + = 68