जल निगम के कर्मचारी इन मांगों को लेकर कर रहे आंदोलन

jal-nigam-workers-protest

उत्तर प्रदेश जल निगम के कर्मचारियों का आंदोलन जारी है और यह आंदोलन वह दीपावली में न मिलने वाले वेतन और पेंशन को लेकर कर रहे हैं। इसके अलावा जल निगम के कर्मचारियों ने मृतक आश्रित पर रोक लगाए जाने और बाकी अपनी 9 सूत्री मांगों के चलते आज उत्तरप्रदेश जल निगम संघर्ष मोर्चा के बैनर तले धरना प्रदर्शन किया।

वेतन और पेंशन न मिलने से नाराज हैं कर्मचारी –

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश जल निगम के कर्मचारी दीपावली में वेतन न मिलने और पेंशन पर रोक लगा देने तथा मृतक आश्रितों को नौकरी न मिलने पर काफी नाराज़ हैं। जिससे की नाराज जल निगम कर्मचारियों को धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ा और आज उन्होंने विशाल धरना प्रदर्शन किया भी। साथ ही अपनी 9 सूत्री मांगो का पूरा ब्यौरा प्रबंध निदेशक को सौंप दिया।

प्रबंध निदेशक दें आश्वाशन तब ही धरना प्रदर्शन होगा बंद –

जल निगम मजदूर संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता ने बताया की जो प्रबंध निदेशक हैं उनके द्वारा एक माह में सभी मांगों को लेकर विचार करने की बात कही गयी थी, जिसके बाद भी मांग न पूरी होने पर उन्होंने फिर से धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है और इसके बावजूद भी अगर हमारी मांगे नहीं पूरी नहीं होती हैं तो वे प्रदेश व्यापी आंदोलन भी करेंगे और तब तक समाप्त नहीं करेंगे जब तक प्रबंध निदेशक खुद ये आश्वाशन नहीं दे देते।