गोंडा : जल शक्तिमंत्री का सामने आया बेतुका व गैर जिम्मेदाराना बयान…

statement of the Water Power Minister
Gonda

गोंडा:। खबर यूपी के गोंडा जिले से है जहां बाढ़ क्षेत्र में बंधे के मरम्मत में बच्चों से कराए जा रहे काम पर प्रदेश के जल शक्तिमंत्री महेंद्र सिंह का सामने आया बेतुका व गैर जिम्मेदाराना बयान मंत्री ने कहा बच्चे खेल रहे होंगे। गोंडा के तरबगंज तहसील क्षेत्र के एली परसौली गांव में भिखारीपुर सकरौर बांध पर कराया जा रहा बांध के मरम्मत कार्य में छोटे-छोटे नौनिहालों से यहां पर ईट भरवाए जा रहे हैं।

साथ ही अन्य मरम्मत कार्यों को भी इन्हीं बच्चों द्वारा कराया जा रहा है। इसकी तस्वीर भी सामने आई है और इन बच्चों ने कैमरे पर जो बताया वो और भी हैरान कर देने वाला था। इन बच्चों ने बताया कि ढाई रुपए पर बोरी के हिसाब से हमको पैसा दिया जाता है और हम दिन भर में 100 से ज्यादा बोरियां भर देते हैं। आज बाढ़ क्षेत्र का हेलीकॉप्टर से हवा हवाई सर्वेक्षण करने के बाद गोंडा पहुंचे प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह से जब इस बारे में बात की गई तो उनका गैर जिम्मेदाराना जवाब यह सामने आया कि बच्चे खेल रहे होंगे।

दोबारा पूछने के बाद भी मंत्री ने इसी गैर जिम्मेदाराना व बेतुका बयान को दोहराते हुए फिर से कह डाला कि बच्चे खेल रहे होंगे। अब ऐसे में सोचा जा सकता है कि जहां सरकार नौनिहालों को शिक्षा देने की बात कर रही है। तो वही इनके मंत्री इस तरह का जवाब देकर क्या संदेश देना चाहते हैं।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 61 = 65