आईपीएल में अब इस टीम से खेलेंगे ट्रेंट बोल्ट

IPL 20-20, Trent Boult
google

अगले साल होने वाले आईपीएल 20-20 में फिर से खिलाडियों की मंडी सजी हुई है जिसके चलते टीमों के फ्रेंचाइजीयों के बीच ट्रेडिंग जारी है। इसी दौरान अब ये खबर आयी है की दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले न्यूजीलैंड के तूफानी तेज गेंदबाज़ अब दिल्ली कैपिटल से नहीं खेलेंगे यानी वह अब आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की टीम से तूफ़ान मचाते नज़र आएंगे ।

इस टॉपिक पर बात करते हुए आईपीएल की ओर से यह बयान आया है की दिल्ली कैपिटल्स ने ‘ट्रेडिंग विंडो’ के दौरान बोल्ट को मुंबई इंडियंस को देने का निर्णय लिया है। तेज गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट ने वर्ष 2014 में इंडियन प्रीमियर लीग में अपना डेब्यू किया था और वह वर्ष 2018 और 2019 सत्र में होने वाले आईपीएल में दिल्ली की ओर से खेल चुके हैं ।

आपको बता दें की बोल्ट ने अपने 33 मैचों में 38 आईपीएल शिकार किये हैं। बोल्ट के मुंबई इंडियन की ओर से खेलने पर दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने बोल्ट को अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं।

इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे अंकित राजपूत अब राजस्थान रायल्स की तरफ से खेलेंगे हैं। बात करें अगर अंकित राजपूत की तो वह आईपीएल के एकमात्र ऐसे खिलाडी हैं जिन्होंने आईपीएल में 5 विकेट एक ही मैच में चटकाएं हैं। जो की उन्होंने 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए मात्र 14 ही रन देकर 5 विकेट लेकर ये कारनामा किया है।