पाक की गीदड़ भपकी,भारत को दी परमाणु युद्ध की धमकी

भारत से डरा पाकिस्तान बार बार परमाणु युद्ध की धमकी भारत को देता जा रहा है। पाक रेल मंत्री शेख राशीद ने भारत का नाम लिए बिना कहा की इस बार हवाई हमले,नेवी के गोले या 4-5 दिनों तक तोप नहीं चलेंगी। इस बार परमाणु युद्ध होगा। बता दें पाक ने LOC पर संघर्षविराम का उलंघन किया था। भारतीय सेना ने जवाबी कार्यवाही करते हुए पाक के 5 सैनिकों को व 3 कैम्पों को आर्टिलरी गन (तोप) उड़ा दिया था। अब पाक ने भी LOC पर अतिरिक्त सैनिकों को और तोपों को तैनात कर दिया है।

पाक ने किया युद्ध होने का दावा

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कुछ दिनों पहले ही दावा करते हुए कहा था की पाकिस्तान और भारत के बीच में युद्ध होना पक्का है और अब शेख रशीद ने सीधे परमाणु बम की धमकी दे डाली। पाकिस्तान जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से, पहले ही बौखलाया हुआ था और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भी भारत से मात खा चूका पाक भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देकर डराना चाहता है। बता दें भारत पाक के बीच 3 युद्ध हुए और तीनो युद्धों में पाक को भारत के आगे घुटने टेकने पड़े थे पर लगता है पाकिस्तान इस बात को भूल गया है।

LOC पर तनाव,रक्षामंत्री ने की सेना प्रमुख से बात

भारतीय सेना ने भी अतरिक्त सैनिकों को तैनात किया

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद सुरक्षा एजेंसियों को सूचना मिली थी की पाकिस्तान भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के फिराक में है। जिसके बाद सीमा पर अतिरिक्त सैनिकों को तैनात कर दिया गया था और अगस्त में ही 3 आतंकियों को सेना ने पकड़ा। उनमे से एक आतंकी पाकिस्तान का था। 370 हटने के बाद से ही दोनों देशों के बीच काफी तनाव है।