दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए इमरान खान करेंगे पीओके में रैली

  • पीओके में इमरान खान करेंगे रैली।
  • 13 सितंबर को होगी यह रैली।
  • जम्मू कश्मीर मुद्दे पर दुनिया का ध्यान खींचने की कोशिश।
  • संयुक्त राष्ट्र महासभा में 27 सितंबर को भी इमरान खान जम्मू कश्मीर मुद्दा उठाएंगे। 

पूरी दुनिया में मदद की गुहार लगा रहे पाकिस्तान के कोई देश मदद करने को तैयार नहीं है उसके बाद भी पाक प्रधानमंत्री इमरान खान जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर पूरी दुनिया का ध्यान खींचने के लिए अलग-अलग तरह के पैंतरे अपनाते रहते हैं।और यह सब जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटना के बाद से ज्यादा ही बढ़ा है।

इमरान खान पीओके में करेंगे रैली

जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पूरी दुनिया का ध्यान खींचने के लिए 13 सितंबर को पीओके में रैली करेंगे। रैली के द्वारा यह बताने कोशिश करेंगे कि हम कश्मीरियों के साथ हैं। एक तरह से अन्य देशों से फिर मदद करने की अपील करेंगे इमरान खान।

यूएनजीए में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा हमने दुनिया को बुद्ध दिये

ट्वीट कर इमरान खान ने इसकी जानकारी दी

प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं इस 13 सितंबर यानी शुक्रवार को मुजफ्फराबाद में एक बड़ी रैली करने जा रहा हूं। इस रैली के जरिए में पूरी दुनिया का ध्यान कश्मीर पर लाने की कोशिश करूंगा और कश्मीरियों को यह दिखाऊंगा कि हम उनके साथ पूरी तरह खड़े हुए हैं। सभी को पता है इससे कोई फायदा नहीं होने वाला पाकिस्तान इससे पहले भी रैली कर चुका है जिसमें पाकिस्तान के लोग ही पीछे हटते नजर आए थे।

संयुक्त राष्ट्र की 74 वीं महासभा में इमरान खान को देना होगा जवाब

संयुक्त राष्ट्र की 74 वीं महासभा में दुनिया के सामने इमरान खान कश्मीर मुद्दे पर अपना पक्ष रखेंगे जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी उसी दिन संयुक्त राष्ट्र की महासभा को संबोधित करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे। इस सभा में 35 देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे जिसमें अमेरिका, चीन, रूस, फ्रांस आदि के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री भी होंगे।