भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला मैच हुआ रद, बारिश ने डाली खलल।

India vs West Indies one day live: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे गयाना के प्रोवीडेंस स्टेडियम में खेला गया। लेकिन बारिश के कारण मैच पूरा नहीं खेला जा सका। आखिरकार बारिश के कारण इस मैच को रद कर दिया गया। मैच सिर्फ 13 ओवर ही चल सका और बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. मैच शुरू होने से पहले ही बारिश हो रही थी और बारिश के बाद जब मुकाबला फिर से शुरू हुआ तो इसे 43 ओवर का कर दिया गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 13 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाए। बारिश के बाद से मैच शुरू भी हुआ ,लेकिन 5.4 ओवर खेलने के बाद फिर से बारिश शुरू हो गयी और मैच ओवर को घटाकर 34 -34 ओवर कर दिया गया। इसके बाद 13 ओवर तक मैच चलता रहा ,उसके बाद बारिश इस कदर हुई की आख़िरकार मैच को बंद ही करना पड़ा। भारत व वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच अब 11 अगस्त को खेला जाएगा।

गेल रहे फ्लॉप

वेस्टइंडीज टीम की तरफ से पारी की शुरुआत इविन लुईस और क्रिस गेल ने की। दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी हुई। इन दोनों के बीच की साझेदारी को कुलदीप यादव ने तोड़ा। कुलदीप ने गेल को चार रन पर आउट कर दिया। गेल की बल्लेबाजी काफी खराब रही और उन्होंने 31 गेंदों पर चार रन बनाए। इस मैच में इविन लुईस ने अच्छी पारी खेली और 36 गेंदों पर दो चौके व तीन छक्कों की मदद से 40 रन बनाकर नाबाद रहे।

संजय कोल को पकड़ने वाली टीम को शासन से एक लाख रूपये का ईनाम

भारत की टीम

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मो. शमी, खलील अहमद।

वेस्टइंडीज की टीम

इविन लुईस, क्रिस गेल, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायर, रोस्टन चेज, जेसन होल्डर (कप्तान), कार्लोस ब्रेथवेट, फेबियन एलेन, शेल्डन कॉर्टरेल, केमार रोच।