तीसरा टी-20 मैच आज, भारत को चौंका सकता है बांग्लादेश

google

भारत तथा बांग्लादेश के बीच रविवार को तीसरा व अंतिम टी-20 मैच खेला जाना है। इससे पहले हुए दोनों मैचों में दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीत लिया था जिससे श्रृंखला बराबरी पर है। तीसरा मैच नागपुर में खेला जाना है। कप्तान विराट कोहली समेत कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं जिससे भारत की साख दावं पर लगी हुई है। इस मैच में नए खिलाड़ियों के साथ मैच जीतने के अलावा अगले साल खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड के लिये भी भारतीय टीम इन खिलाड़ियों की पहचान करना चाहेगी।

भारतीय टीम में रोहित शर्मा को कप्तानी का भार दिया गया है। बांग्लादेश ने पहले मुकाबले में भारत को हरा दिया था हालांकि राजकोट में हुए दूसरे मैच में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की बेहतरीन गेंदबाज़ी के चलते भारत ने जीत हासिल किया था। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 6 विकेट पर 153 रनों पर रोक दिया था। बची कुची कसर कप्तान रोहित शर्मा ने पूरी कर दिया जिन्होंने ताबड़तोड़ 85 रन ठोंक दिया था।

फिक्सिंग के आरोप में भारतीय विकेटकीपर गिरफ्तार

भारतीय टीम ने पहले दोनों मुकाबलों में कोई परिवर्तन नहीं किया था। दोनों मैचों में खलील अहमद ने खूब रन लुटाए जिसके बाद अंतिम मैच में शार्दुल ठाकुर को रखने की उम्मीद है। इसके अलावा मनीष पांडे, संजू सैमसन तथा राहुल चाहर जैसे खिलाड़ी ड्रेंसिंग रूम में ही बैठे हुए हैं।