आतंकवादियों ने दी भारत के शहरों को बम से उड़ाने की धमकी

जब से मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटायी गयी है तभी से पड़ोसी देश के मन में खलबली मची हुई है। अभी तक तो पाक सरकार ही धारा 370 के हटने से बौखलाई हुई थी। अब पकिस्तान में मैजूद आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने बौखलाहट के कारण भारत के कई शहरो को बम से उड़ाने की धमकी दी है ।

खबर के अनुसार यह धमकी जैश-ए-मोहम्मद की ओर से दो पत्र के जरिये दी गयी है । एक पत्र (लखनऊ) ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी को मिला है। जिसमे कहा गया है की जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध करते हुए,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ग्रहमंत्री अमितशाह से बदला लेंगे और जयपुर, जम्मू, अमृतसर, चंडीगढ़, लखनऊ, कानपूर, आगरा पर हमला किया जायेगा ।

जम्मू कश्मीर के नौजवान देश की सेवा के लिए तैयार

दूसरा पत्र जैश ए मोहम्मद का रोहतक रेलवे स्टेशन के अधीक्षक यशपाल मीना को मिला है । जिसमे कहा गया है की हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे । इस बार हम भारत सरकार के होश उड़ा देंगे । आठ अक्टूबर को कुरुक्षेत्र, रोहतक, रेवाड़ी, मुंबई, चेन्नेई रेलवे स्टेशन, कोटा बेंगलुरु, इटारसी, हिसार, जयपुर, भोपाल, दुर्ग आदि को बम से उड़ाने की धमकी दी है। साथ ही कई मंदिर और रेलवे स्टेशनो पर भी बम से हमला करने को पत्र में कहा गया है । आगे कहा गया है की हम जेहादी हजारो की संख्या में हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे । चारो ओर खून ही खून नजर आएगा ।

आपको बता दे की सुरछा एजेंसियो ने कुछ दिन पहले ही अलर्ट किया था की जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से सीमा पर आतंकवादियों की हलचल बढ़ी है और आतंकी बड़ा हमला करने की फिराक में है और सेना ने कुछ दिन पहले ही तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था पर आपको डरने की आवशयकता नहीं है ।सुरक्षा एजेंसियां और सेना पूरी तरह से सतर्क है और सिमा पर सख्त निगरानी की जा रही है।