नीता अंबानी ने हार्दिक पंड्या को दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या लंदन में पीठ सर्जरी करा रहे है, वर्तमान में अब वो ठीक हैं, मगर अभी सर्जरी की रिकवरी चल रही है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी के साथ शुक्रवार को हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर सेयर की है। इंस्टाग्राम पोस्ट में, हार्दिक ने नीता अंबानी को लंदन में जाने और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के लिए धन्यवाद दिया।

ऑलराउंडर हार्दिक ने लिखा, “भाभी आपका लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए शुक्रिया। आपके यहां आने से तहेदिल से आप का शुक्रिया। आपकी शुभकामनाएं और उत्साहवर्धक शब्द मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। आप हमेशा हमारे लिए एक प्रेरणा रही हैं।”उनकी सफल सर्जरी के बाद, हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर पूरी तरह से ठीक होने की अपनी यात्रा का एक वीडियो पोस्ट किया था।

कार हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत

हार्दिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत की टीम में नहीं चुना गया था। वह बांग्लादेश के खिलाफ ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय (टी 20 आई) श्रृंखला को भी मिस करेंगे, जो 3 नवंबर से भारत में खेली जाएगी।

नीता अंबानी स्पोर्ट्स बिजनेस समिट को संबोधित करने के लिए लंदन में थीं। सोमवार को उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की यात्रा के दौरान एक वीडियो साझा किया, जो आईपीएल में अपने मताधिकार के लिए खेलते हैं।
नीता अंबानी ने कहा, “प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है और सफलता के शिखर पर पहुंच सकती है। मैं आपके साथ एक युवा लड़के की परिवर्तनकारी यात्रा को साझा करना चाहूंगी, जिसे मुंबई इंडियंस ने भारत के एक छोटे से समय में खोजा था।”