जम्मू कश्मीर:सेना ने किया आतंकवादियों की बड़ी साजिश को नाकाम,18kg विस्फोटक बरामद

जम्मू कश्मीर में सेना ने एक बार फिर आतंकवादियों की साजिश को नाकाम कर दिया है। सेना ने जम्मू कश्मीर बस स्टैंड के समीप एक बस से 18 kg विस्फोटक सामग्री बरामत की है। खबर है की ये विस्फोटक सामग्री आतंकवादियों तक पहुंचाई जानी थी और आतंकी जम्मू कश्मीर में कई जगहों पर धमाका करने की तैयारी कर रहे थे। जिसके लिए इस सामग्री का उपयोग किया जाना था।

विस्फोटक के साथ मिला नक्शा

जिस बस में 18kg विस्फोटक सामग्री मिला है वो बस बिलावल से चल कर कश्मीर पहुंची थी। सेना को विस्फोटक के साथ एक नक्शा भी मिला है जिसमे जम्मू कश्मीर के कई भीड़ भाड़ वाले इलाको (एयरपोर्ट,बस स्टैंड,ब्राह्मणा सैन्य शिविर) को चिन्हित किया गया है। खबर है की आतंकवादी इन जगहों पर विस्फोट करने की तैयारी कर रहे थे पर सेना ने उनके इरादों पर पानी फेर दिया।

पाक ने किया संघर्षविराम का किया उल्लंघन,दो जवान हुए शहीद

ड्राइवर और कंडक्टर को किया गिरफ्तार

लांच एजेंसियों को इसकी खबर मिल गयी थी की बस में विस्फोटक सामग्री जम्मू कश्मीर ले जाई जा रही है। जिसके बाद सेना ने जम्मू कश्मीर में बस को रोक कर घेर लिया और तलाशी ली जिसमे ये विस्फोटक सामग्री बरामद हुई। सेना ने बस ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले कर पूछ ताछ की तो पता चला की उनको एक महिला ने बिलावर में ये सामान दिया था साथ ही 200 रूपए भी और ये सामान कश्मीर में एक व्यक्ति को देना था ।