रिलीज हुआ ‘पति पत्नी और वो’ का मजेदार ट्रेलर

अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर के का हर सीन मजेदार है जिसको देख कर आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे। वैसे आप सभी फिल्म के टाइटल से पहले ही ये समझ गए होगे की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पत्नी यानी भूमि और वो यानी अनन्या के बीच में फंसते नजर आ रहे है। जैसा की नाम से ही साफ है कि यह शादीशुदा मर्द के एक्‍स्‍ट्रा मेरिटल अफेयर की कहानी है, जिसमें कार्तिक आर्यन चिंटू त्‍यागी बने नजर आ रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ-साथ ‘लुक्‍का छुप्‍पी’ के बाद अपारशक्ति खुराना एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं।

6 दिसम्बर को रिलीज होगी फिल्म

बता दे की फिल्‍म की कहानी एक इंजीनियर की है जो पापा की मर्जी से जल्‍दी से शादी कर लेता है। उनकी अच्‍छी-खासी जिंदगी में एंट्री होती है ‘वो’ यानी अनन्‍या पांडे की जो उनके ऑफिस में आती हैं। यहीं से शुरू होता है शादीशुदा जिंदगी में ‘वो’ का चक्‍कर। बता दें की इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जाने मने शहर कानपुर में हुई है। इतना ही नहीं इस फिल्म कानपुरिया भाषा का प्रयोग भी किया है। इस फिल्म में आप सब को कानपुर की जानो मानी कुछ जगह देखने को मिलेगी। कार्तिक, अनन्‍या और भूमि की यह फिल्‍म आने वाले महीने के 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यानी इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्‍टारर फिल्‍म ‘पानीपत’ से भिड़ंत करनी होगी।

ट्रेलर देखकर नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हँसी

फिल्म ‘पति पत्नि और वो का ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है। कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘पति पत्नि और वो ने जहां आज सुबह एक मजेदार पोस्टर के साथ लोगों को हंसाया अब ये ट्रेलर लोगों को लोट-पोट कर रहा है। पति पत्नी और वो 70 के दशक की फिल्म है जिसमें संजीव कुमार अहम भूमिका में नजर आए थे। वहीं अब इस फिल्म का रिमेक बन रहा है जिसमें संजीव कुमार का किरदार कार्तिक आर्यन प्ले करने जा रहे हैं।अपने जमाने की ये पॉपुलर फिल्म में से एक थी। पति पत्नी और वो का निर्देशन मुद्सर अजीज कर रहे हैं वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।