कुली नंबर 1 मूवी के सेट पर शूटिंग के दौरान लगी आग

डेविड धवन की मूवी ‘कुली नंबर 1’ जिसमें लीड रोल कर रहे वरुण धवन और सारा अली खान है। शूटिंग के दौरान अचानक ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर आग लग गई। बताया जा रहा है कि ‘कुली नंबर 1’ फिल्म की शूटिंग गोरेगांव के फिल्मीस्तान स्टूडियो में हो रही थी। शूटिंग के दौरान अचानक से आग लग गई। इससे लोगों में काफी अफरातफरी मच गई। मगर गनीमत है कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। फायर अलार्म के बजते ही सबको वहां से बाहर निकाल लिया गया। वहां पर करीब 15 लोग थे।

जिनमें से सभी अब सुरक्षित है और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। आग लगते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को वहां बुला लिया गया था। इससे लोग काफी दिल गए थे। अब सब कुछ ठीक है और सभी सुरक्षित हैं।

चुलबुल पांडेय का पोल डांस अवतार

कब आ रही कुली नंबर 1

फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन और सारा अली लीड रोल कर रहे हैं। आपको बता दें की ‘कुली नंबर 1’ 1995 में बनी ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। ‘कुली नंबर 1’ से पहले वरुण धवन अपने पापा डेविड धवन के साथ सलमान खान की ‘जुड़वा’ का रीमेक ‘जुड़वा 2′ बना चुके है।’कुली नंबर 1’ में वरुण धवन और सारा अली खान के साथ-साथ परेश रावल,जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। कुली नंबर वन का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।अब यह सिनेमाघरों में 1 मई 2020 में धूम मचाएगी।