महिला सिपाही का दिल हिस्ट्रीशीटर पर आया, किसी फिल्मी स्टोरी से कम दिलचस्प नहीं है यह प्रेमकहानी

आपको हमेशा हिंदी फिल्मों में ही देखने को मिलता है कि कोई महिला पुलिसकर्मी किसी बदमाश के ही प्यार में पड़ गयी, अब ऐसा हकीकत में देखने को मिला है, यूपी के नोएडा जिले में जहां एक महिला पुलिसकर्मी ने ऐसे हिस्ट्रीशीटर से शादी रचाई है जिसके ऊपर तकरीबन 20 मुकदमे दर्ज हैं। शादी के बाद ये दोनों गांव से दूर किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं, फ़िलहाल हिस्ट्रीशीटर पति अभी जमानत पर बाहर है।

आपको बता दे कि नोएडा के दनकौर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना के इश्क में ग्रेटर नोएडा में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी इश्क में इस कदर डूब गई कि दोनों ने शादी रचा ली। बदमाश राहुल 2014 में जिले में हुए एक बहु चर्चित हत्याकांड में जेल गया था, यह पांच हजार का इनामिया भी रह चुका है।

इसी दौरान दोनों की प्रेम कहानी बेहद बेहद रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ी। राहुल जब जेल में बंद था तो अक्सर कोर्ट में पेशी पर आता था, इस दौरान उसे कोर्ट परिसर के बंदी गृह में रखा जाता था। महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी बंदी गृह पर थी, दोनों के नैन मिले और ड्यूटी के दौरान प्रेम परवान चढ़ा. दोनों छिप-छिप कर मिलने लगे, राहुल के जेल से छूटने के बाद दोनों ने शादी रचा ली।फिलहाल शादी के बाद राहुल की पत्नी बनी महिला सिपाही अपने ससुराल तो आती रहती है, लेकिन राहुल को कभी गांव में नहीं देखा गया, राहुल ठसराना 2008 में जरायम की दुनिया में आया था।

सुनवाई पूरी होते ही अयोध्या में बुलाया गया अतिरिक्त पुलिस बल

इससे पहले वह सिकंद्राबाद में ऑटो चलाता था, ऑटो चलाने के दौरान उसकी मुलाकात गिरोह के सदस्यों से हुई और जीवन में आगे बढ़ने व चर्चित होने के लिए वह गिरोह में शामिल हो गया। इसी साल मार्च के महीने में रबूपुरा क्षेत्र में राहुल को संदिग्ध परिस्थिति में गोली भी लगी थी। उसकी मां ने जगन पर हमला करने का आरोप लगाया था, जो कि पुलिस जांच में सही साबित नहीं हुआ।। फिलहाल इस खबर ने यूपी के पुलिस विभाग को जहा सुर्खियों में डाला है वही प्यार की एक मिशाल भी दी है कि प्यार कुछ नही देखता।