हाथी छोड़ साइकिल पर सवार हुए बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी की बसपा के नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल तथा बसपा के नेता मिठाई लाल सपा में शामिल हुए हैं। अखिलेश ने उनका व उनके साथियों का सपा में स्वागत किया।

अखिलेश ने की तारीफ

बसपा नेताओं के सपा में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि इन नेताओं ने समाज में परिवर्तन लाने के लिए और गरीबों के लिए बहुत काम किए हैं। बलिया में बहुजन समाजवादी पार्टी की जड़ों को मजबूत करने वाले नेता हमारी पार्टी में शामिल हुए हैं,मैं इनका स्वागत करता हूं और सपा में जुड़ने के लिए बधाई देता हूं।

शिवपाल का छलका दर्द, बोले-अखिलेश को नेता और मुख्यमंत्री माना।

वहीं बहुजन समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल ने कहा कि आज मैं समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मैं अपने साथियो के साथ समाजवादी पार्टी को और समाजवाद को आगे बढ़ाने के लिए काम करुंगा।

अखिलेश यादव से उनके चाचा शिवपाल यादव के पार्टी में दोबारा जुड़ने को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि “हमारा (सपा) परिवार लोकतंत्र है, हमारी पार्टी में जो भी आना चाहता है उसके लिए दरवाजे खुले हैं।”

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार में जाति को देखकर इलाज किया जाता है व थाने में एफआईआर दर्ज करी जाती है। सरकार का काउंटडाउन अब शुरू हो गया है। 2022 में होने वाले चुनाव में हम सब की मदद से सरकार बनाएंगे।नहीं आजम खां पर बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमें न्यायालय पर पूरा विश्वास है और न्यायालय आजम खां को न्याय देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 16 =