गन्ने के खेत मे संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव

थाना हैदराबाद के अंतर्गत तूलमेलगंज में एक गन्ने के खेत मे संदिग्ध नग्न अवस्था में 45 वर्षीय महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का मानना है कि महिला का रेप कर हत्या की गई है। मृतक महिला कल बैंक से पैसे निकालने के लिए गई थी। जब शाम तक घर वापस नही पहुची तब घर के बच्चो ने तलाशना शुरू किया। तब सड़क के किनारे एक चप्पल पड़ी देखी उसके बाद जब गन्ने के खेत मे बच्चे पहुचे तब शव देख कर बेसुध हो गए ।

मृत महिला के परिजनों कहना है की कल वह महिला बैंक से पैसे निकलने गयी थी। ग्रामीण लोगो का कहना है की उनको देर शाम को बैंक से वापस आते देखा मगर उसके बाद रात तक घर नहीं पहुँची। उसके देर रात तक घर न वापस आने पर परिजनों ने सोचा की वह किसी रिश्तेदार के घर चली गई होगी। मगर सुबह परिजनों को जब पता चला की वह किसी भी रिश्तेदार के घर नहीं गई है ,तब घर वालो ने उसकी तलाश करनी चालू की। काफी देर तक तलाश जारी रखने पर भी महिला का कोई पता नहीं चल पाया। काफी तलाश करने पर जब सड़क के किनारे एक चप्पल पड़ी देखी। उसके बाद जब गन्ने के खेत मे बच्चे पहुचे तब शव देख कर बेसुध हो गए। क्योकि वह उसी महिला का शव था जो की संदिग्ध नग्न अवस्था में मिला।

कन्या पूजन के दौरान एक बच्ची की मौत, 3 बच्चियाँ झुलसी

मौके पर पहुँची पुलिस ने शव बरामद कर उसको पोर्स्माटम के लिए भेज दिया है। लखीमपुर डीएम का कहना है की शव के पोस्मार्टम के बाद ही उसकी मृत्यु के बारे में कुछ कहा जा सकता है,और पुलिस अपनी आगे की कार्यवाही कर रही है। उनका कहना है की परिजनों से पूछताछ करने पर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

डीएम ने बताया है की जिस महिला की मृत्यु हुई है , वह कल बैंक गई थी पैसे निकालने, लेकिन उसने केवल 500 रूपये ही निकाले है। अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। आगे की कार्यवाही पुलिस की जारी है। कार्यवाही के बाद ही असल मामले के बारे में बताया जा सकता है।