सुरभि सिंह के निर्देशन में आयोजित कल्चरल क्वैस्ट

कल्चरल क्वैस्ट संस्था की ओर से देवा रोड रिट्ज रिसोट में बैठिकी की दूसरी संध्या का आयोजन किया गया। इसका आयोजन सुरभि सिंह के निर्देशन में हुआ। अजय पोहनकर जी, जो अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कलाकार हैं। उन्होंने अपनी गायन से उच्च शास्त्रीय संगीत की गायकी का सामंजस्य देखने को मिला।

जिलाधिकारी का आदेश, किसानो की समस्या को प्राथमिकता दें अधिकारी

उनकी इस प्रस्तुतियों का सभी सदस्यों ने खूब आनंद उठाया। कार्यक्रम की शुरुवात कथक नृत्य से हुई। इसकी प्रस्तुति सुरभि सिंह के निर्देशन में उनके वरिष्ट शिष्यों ने दी। उसके बाद लखनऊ की गायिका प्रियाशी श्रीवास्तव की प्रस्तुती से सब लोग मंत्र मुग्ध हो गए थे। प्रियाशी श्रीवास्तव इससे पहले कई Reality Shows  में अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं।  

अंत में अजय पोहनकर जी ने अपने गायन से सभी को कला के मर्म बिंदुओं की पहचान कराई। संगीत में हारमुनियम पर धर्म नाथ मिश्रा, तबले पर अरून, तानपुरे पर श्री दिनकर। इसके अतिरक्त प्रथम प्रस्तुति में विकास मिश्रा, बृजेन्द्र श्रीवास्तव तथा पढ़न्त पर सुरभि सिंह ने साथ दिया। मोरिका फाउंडेशन की महिलाओं का कार्यक्रम की व्यवस्था में विषेश योगदान रहा। गुलशन भारती, श्री शीतला प्रसाद, श्रीमती कमला देवी आदि ने भी कार्यक्रम मे भाग लिया।