चेकिंग अभियान के दौरान तीन शातिर चोर गिरफ्तार।

आशियाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार शाम चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान तीन शातिरों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुछताछ के दौरान शातिरों के निशानदेही पर स्थानीय पुलिस ने पांच चोरी हुई मोटरसाइकिल समेत एक बैटरी रिक्शा बरामद किया है। शातिरों को चोरी की दर्ज मुकदमों में जेल भेज दिया गया है।

आशियाना थानाध्यक्ष विश्वजीत सिंह ने पकड़े गए शातिरों की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार शाम तोडें खेड़ा चौराहे के पास चलाये जा रहे चेकिंग अभियान दौरान मुखविर सूचना मिली की तीन शातिर चोरी के बैटरी रिक्शा संग बंगला बाजार की ओर से आ रहे है सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर रिक्शा रोक तीन शातिर चोरो को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस की कड़ी पुछताछ में शातिरों ने क्षेत्र में कई वाहन चोरियों को स्वीकार किया। शातिरों के निशानदेही पर चोरी की पांच मोटरसाइकिल- यूपी32 एलएन 5326, यूपी 32 एच एन 9341, यूपी32 एफ एन 7150, यूपी 32 एफ एन 6361, यूपी32 जेएन 4152 व एक बिना नंबर का बैटरी रिक्शा वरामद किया है। बैट्री रिक्शा चुराए जाने की जानकारी देते हुए शातिरों ने क़ुबूल किया की रिक्शा की बुकिंग कर कुछ दुर चलने के बाद रिक्शा चालक को पान सिगरेट लाने के लिए भेज देते थे और रिक्शा लेकर भाग जाते है, गिरफ्तार किए गए शातिर चोरो के खिलाफ स्थानीय आशियाना थाने में चोरी के तीन मुकदमे व कृष्णा नगर थाने में चोरी का एक मुकदमा दर्ज है ।

डांडिया उत्सव आयोजन में शामिल हुई मंत्री स्वाति सिंह

पुलिस की पुछताछ में शातिरों ने अपना परिचय पुनीत कुमार उर्फ कृष्णा पुत्र राकेश बाबू निवासी अली नगर सुनहरा आशा राम बापू आश्रम के पास थाना कृष्णा नगर ,विनित शुक्ला पुत्र शिवकरण निवासी मानस नगर आशाराम बापू रोड थाना कृष्णा नगर एवं विनोद विश्वास पुत्र निरापत विश्वास विजय नगर थाना कृष्णा नगर के रूप में दिया है । पकड़े गए शातिर चोरो को चोरी की धाराओं में कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।