सामने आयी बनारस की दिल दहलाने वाली खबर

शहरों में तो अपराध थमने का नाम ही ले रहा है फिर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। यह खबर बनारस शहर की है। बनारस के सदर तहसील में एक फार्च्यूनर कार में बैठे ठेकेदार की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद मौकाये वारदात पर पुलिस ने पहुंच कर छान बीन शुरू की।

कैसे दिया गया इस घटना को अंजाम

सूत्रों की जानकारी द्वारा ये सामने आया है की बनारस के सारनाथ में लोहिया नगर निवासी नितेश सिंह उर्फ बबलू जो की एक प्रॉपर्टी डीलर है। किसी काम के सिलसिले वो सदर तहसील में आए थे। जहां वह अपनी फार्च्यूनर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे थे। वहीँ पर अचानक से पल्सर बाइक पर सवार अपराधियों ने उनपर गोली से अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी जान ले ली। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वाइक सवार बदमाश बिना किसी खौफ के अपनी बाइक पर लहराते हुए फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश के अधिकारियों से तंग आकर भाजपा नेता ने लिखा खून से पत्र, कहा सीएमओ ने नहीं की जांच

वारदात की जांच के बाद पुलिस की राय

पुलिस को मौके वारदात पर जाँच करने पर ठेकेदार के पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है। वहीं ठेकेदार को सात गोलियां मारी गई हैं। इस आपराधिक घटना की सूचना मिलते ही कमिश्नर दीपक अग्रवाल और आईजी रेंज विजय सिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे। वहां पहुंचकर पुलिस ने तुरंत मृतक प्रॉपर्टी डीलर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक व्यक्ति के मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मचा गया। अभी भी पुलिस वारदात की जांच पड़ताल करने में लगी हुई है।