टेम्पो चालक की छेड़छाड़ से टेम्पो से कूदी छात्र, हुई घायल

Student injured after jumped

उत्तरप्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा पर खतरा मंडराने लगा है क्यूंकि लगातार महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले थम नहीं रहे हैं। जिससे की महिला सुरक्षा के सारे दावे खट्टे पड़ रहें हैं। जिसका एक ताज़ा उदाहरण बीकेटी क्षेत्र के सीतापुर रोड का है जहाँ कॉलेज जा रही छात्रा से एक टेम्पो चालक ने छेड़छाड़ कर दी। जिससे डरी और सहमी हालत में छात्रा ने टेम्पो से छलांग लगा दी और वह गंभीर रूप से घायल भी हो गयी। छात्रा को गंभीर हालत में देख टेम्पो चालक मौके से फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला –

छात्रा के भाई के मुताबिक छात्रा सुबह खदरा से बीकेटी में स्थित कॉलेज जाने के लिए टेम्पो से निकली थी जहाँ उसके साथ ये छेड़छाड़ हुई। वहीं इस मामले पर गंभीर रूप से घायल छात्रा से बात करने पर उसने बताया की सुबह-सुबह वह खदरा से सीतापुर रोड स्तिथ वह अपने कॉलेज टेम्पो से जा रही थी, जहाँ टेम्पो चालक ने उससे उसका नंबर माँगा जिसका छात्रा ने विरोध किया और फिर टेम्पो चालक ने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिससे वह एकदम डर और सहम गयी और उसने तुरंत टेम्पो से छलांग लगा दी और घायल हो गयी। फिर मौके पर मौजूद आस-पास के लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

छात्रा की हालत की बात करें तो वह अभी घायल है और उसका इलाज अस्पताल में अभी जारी है। और बात करें बीकेटी पुलिस की तो वह पूरे मामले से अनजान बन रही है, इसके बाद जब मामला तूल पकड़ने लगा तब पुलिस मामले की जांच का हवाला देते चल दी।