राजधानी में बदमाशों ने की मासूम की गला रेतकर हत्या  

innocent-murder

जहाँ एक तरफ राजधानी पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने के दावे कर रही है वहीँ दूसरी तरफ आये दिन लूट, हत्या के साथ ही डकैती जैसी वारदातों का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी के चलते एक बार फिर से संगीन मामला सामने आया है। जिसमे हौसलेबुलंद बदमाशों ने एक मासूम की गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद शव को जंगल में फेंकने के बाद बदमाश वहां से फरार होने में भी कामयाब हो गए।

जाने पूरा मामला-

मामला राजधानी लखनऊ के थाना गोसाईगंज के बक्कास गांव का है जहाँ मासूम 9 नवम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी जिसके बाद से गोसाईगंज पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर परिजनों के साथ ही उसकी तलाश में जुटी हुई थी लेकिन फिर भी उसकी तलाश नहीं हो सकी। जब गुरूवार की सुबह ग्रामीणों ने मासूम के शव को जंगल में देखा तो लोगों में आक्रोश का माहौल हो गया। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने पुत्री रोकश कुमार रावत 9 वर्ष की मासूम अन्नू की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी और फिर उसके शव को जंगल में फेंककर फरार हो गए। लोगों ने मासूम के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है।

सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी व स्थानिय पुलिस पहुंची फिर घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एसएसपी ने मौके पर ही कई टीमों को गठित कर जांच शुरू कर दी है इसके साथ ही जल्द घटना का खुलासा करने का दावा भी किया है।