नहर में मिला अज्ञात युवक का शव ,मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के एटा वसुंधरा मार्ग उड़ेसर सीसिया नहर पुल पर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने जब लाश देखी तो यह खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। मौके पर पहुँचे राहगीरों ने स्थानीय थाना एटा में पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस फोर्स के साथ थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी जसराना ओपी सिंह के साथ फिरोजाबाद से एसपीआरए राजेश कुमार सिंह फॉरेंसिक टीम प्रभारी धवेंद्र सिंह एसओजी प्रभारी कुलदीप चौहान ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना कर जांच में आवश्यक उपयुक्त सबूत एकत्रित किए।

एसपीआरए राजेश कुमार सिंह ने बताया के वसुंधरा एटा मार्ग हजारा नहर सीसिया पुल के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष होगी और धारीदार गुलाबी शर्ट स्लेटी पेंट पहने दाढ़ी मूछ व बड़े बाल दाहिनी बाजू पर बंटू आरएन दिल में बीटीकेके गुदा हुआ है। शव पानी में पड़ा हुआ मिला देखने से प्रतीत होता है कि शव कहीं बाहर से लाकर डाला गया है। पास में ही एक पीला अंगोछा खून से सने दो खाली बोरे मिले हैं।

गन्ने के खेत मे संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव

मृतक को चार गोली लगी है। जिसमें 1 सिर में 3 बाकी शरीर में लगी हुई हैं। शिनाख्त का प्रयास कराने के लिये आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। थानाध्यक्ष एटा अनिल कुमार सिंह ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया की दो दिन तक शिनाख्त होने के लिए इंतजार किया जाएगा। जिसके बाद पोस्टमार्टम होगा।

बता दें की पहले भी इस तरह की कई बार घटना घटित हो चुकी है। बताया जा रहा है की अपराधी कई बार बाहर से शव लाकर इस क्षेत्र की मुस्तफाबाद पेंड़त जेड़ा कैलई उड़ेसर पटीकरा नहरों में डाल गए हैं। इस समय नहर की पटरी पर कार्य  होने के कारण नहर का पानी झाल गोपालपुर बांध से बंद था। अन्यथा शव मीलों दूर निकल गया होता। लोगो का कहना है की शायद अपराधियों को नहीं पता होगा कि नहर पर कार्य होने के कारण पानी बंद है।