वाहन चोरों से नहीं सुरक्षित है राजधानी लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वाहन चोरी की घटनाये आये दिन सामने आ रही है। रोज कही न कही पर वाहन चोरी की घटनाओ को अंजाम देते चोरो को देखा जा रहा है। लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी जहाँ हमारे लखनऊ से हर एक क्राइम को ख़त्म करने के लिए रोज एक नया कानून लागू करते है। वही आये दिन राजधानी में कोई न कोई क्राइम सामने आता जा रहा है।

लखनऊ के इस शातिर चोर से अपनी बाइक बचाये

राजधानी लखनऊ का यह चोर बड़े शातिर तरीके से करता है बाइक की चोरिया । लखनऊ की पुलिस इसे पकड़ने में हुए नाकाम

Posted by Awaze Uttar Pradesh on Monday, October 7, 2019

बता दें की हाल में ही लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ‘ऑपरेशन 420’ को लागू किया है। जिससे आम जनता को धोखा -धड़ी और ठगी से निजात मिल रही है। लेकिन इतना कड़ा प्रबंध करने के बाद भी हमारी राजधानी में चोरी की घटनाये कम होने का नाम नहीं ले रही है। वाहन चोरी की वारदात में लखनऊ पूर्वी क्षेत्र अवल्ल नंबर पर है।

सरकारी विभाग ही बिजली विभाग को दिखा रहे हैं ठेंगा

बता दे की 9 जुलाई को कृष्णा नगर की आंध्रा बैंक में बाइक चोरी करने वाले चोर ने एक और घटना को मानक नगर में अंजाम दिया है। आज फिर मानक नगर थाना के अंतर्गत चोरो ने एक वाहन को अपना शिकार बनाया है। उसने अपाचे 310 को फिर सरेआम चोरी कर पुलिस को चुनौती दिया। इस वारदात को अंजाम देते हुए वीडियो फुटेज के जारी होने के बाद भी दोनों घटनाओ में पुलिस के हाँथ खाली रह गये। आंध्रा बैंक और मानक नगर दोनों के फुटेज को देख कर पता चला है की एक ही अपराधी ने दोनों घटनाओ को अंजाम दिया है।

एसएसपी लखनऊ की अपराध मुक्त राजधानी की इस कड़ी व्यवस्था का किसी भी अपराधी पर कोई असर नहीं है। इस तरह की घटनाओ को अंजाम देकर चोरो ने तो एसएसपी लखनऊ की मुहिम को मुँह चिढ़ा दिया है। जिस व्यक्ति का वाहन चोरी हुआ था। उसने मानक नगर थाने पर एफआईआर लिखवाई है। पुलिस का कहना है की अपराधी की तलाश जारी है। उनका कहना है की उनकी टीम जल्द से जल्द अपराधी को ढूंढ निकलेगी।