25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

google

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी में गिरी मार्केट के पास हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में 25 हजार के इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस से मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश के पास से पुलिस ने 315 बोर का  एक तमंचा, 1 जिंदा कारतूस, 2 खोखे तथा 1 मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस को इस अभियुक्त की बहुत दिनों से तलाश थी।

google

थाना लोनी के प्रभारी बिजेन्द्र सिंह भडाना 7 नवम्बर को बंथला फ्लाईओवर के पास रात के करीब 8:00 बजे गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया तो दोनों युवकों ने पुलिस पर गोली चलकर भागने की कोशिश किया। पुलिस ने बदमाशों को दौड़कर बंथला बंद फाटक पर घेर लिया जिसपर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायर किया। इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया जबकि उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा।

इनामी बदमाश सचिन पांडे एनकाउंटर में ढेर

पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया। बदमाश का नाम विशाल उर्फ छोटू है जो हरबंस नगर सिहानी गेट का रहने वाला है और उसके पिता का नाम बहोरन है। थाना लोनी के अंतर्गत गिरी मार्किट में 20 मार्च को आकाश तथा विशाल की हत्या कर दी गई थी जिसमे विशाल वांछित चल रहा था। विशाल पर अन्य आपराधिक मामलों की जांच पड़ताल की जा रही है।