कांग्रेस: सचिन को परिवार में पुनः वापस लाने के लिए 6 बार की बात

rajasthan political crisis
image source - google

राजस्थान कांग्रेस ने भले ही सचिन पायलेट को पार्टी और सभी पदों से हटा दिया हो पर अभी भी कांग्रेस पूरा प्रयास कर रही है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा की कांग्रेस नेतृत्व ने 6 से अधिक बार सचिन पायलट जी से बात कर उन्हें परिवार में वापस लौट अपनी बात रखने के लिए कहा है, अब ये निर्णय उन्हें लेना है कि उन्हें भाजपा के मायाजाल और षड्यंत्र में फंसना है या फिर परिवार में बैठकर अगर कोई मतभेद है उसे सुलझाना है।

वहीँ कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने BJP पर तंज कसा है। उन्होंने कहा की भाजपा का कहना है कि हमने फ्लोर टेस्ट की मांग ही नहीं की। आप फ्लोर टेस्ट की मांग तो तब करेंगे जब आप विधायकों को तोड़ लेंगे, आप विधायकों को खरीद नहीं पा रहे तो फ्लोर टेस्ट की मांग कैसे करेंगे।

राजस्थान की राजनीती में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला अभी थमा नहीं है। कॉंग्रेस BJP पर राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगा रही ही। इसी कड़ी में SOG विधायकों की खरीद फरोख्त मामले की जाँच कर रही है।

Audio Tape सामने आने के बाद से कांग्रेस गजेंद्र सिंह शेखावत को पद से हटाने की मांग कर रही है। जिससे गजेंद्र सिंह जाँच में दखल न दे सके। वहीँ अब केंद्र सरकार इस पूरे मामले की जाँच CBI से करने पर विचार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 3 = 2