कोर्ट से बाहर आते ही राहुल गांधी को लोगों ने कहा ‘पप्पू’

अहमदाबाद कोर्ट से बाहर निकलते समय राहुल गाँधी को लोगों ने पप्पू कहा। अब तक तो लोग सोशल मीडिया पर ही पप्पू पप्पू चिल्लाते थे लेकिन अब खुलेआम लोग उनको पप्पू कहने लगे हैं। गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कोर्ट से बाहर आ रहे थे तो लोगों ने उनका वीडियो बनाते हुए कहा कि “कोर्ट से बाहर आते हुए पप्पू पगलेट”।

राहुल गाँधी जो कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं उनको सरे आम इस तरह पप्पू कहना बहुत ही शर्मनाक है और लोगों को उनका सम्मान करना चाहिए। लोगों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि राहुल गाँधी एक कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टी के नेता हैं और इस तरह किसी भी बड़े नेता या अधिकारी का खुलेआम अपमान नहीं करना चाहिए।

गांधी परिवार की सुरक्षा में बदलाव, अब विदेश में भी एसपीजी साथ

अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में शुक्रवार को राहुल गाँधी पेशी पर पहुंचे थे। उन्होंने कोर्ट में हाज़िर होने से मुक्ति के लिए अर्ज़ी दी है जिसकी सुनवाई 7 दिसंबर को होगी। पेशी के दौरान कोर्ट में गुजरात के प्रभारी राजीव सातव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा, विपक्ष नेता परेश धानाणी, बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल उपस्थित थे। इससे पहले गुरुवार को राहुल गाँधी सूरत की कोर्ट में पेश हुए थे।