सीएम योगी की 11 सीटों पर ताबड़-तोड़ रैली

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 सीटों में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में भी पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। इस प्रचार-प्रसार की शुरुआत 15 अक्टूबर से होगी। 9 ऑक्टूबर को योगी के दौरे की तारीखों का ऐलान किया गया। सीएम योगी 15, 16 और 18 अक्टूबर को प्रचार करेंगे। 

सीएम योगी का प्लान है कि प्रतिदिन वह तीन से चार सीटों का दौरा करेंगे। 15 अक्टूबर कानपुर के गोविंदनगर में वे जनसभा से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के जीतने के चलते यह सीटें खाली हुई थीं। योगी चित्रकूट की मानिकपुर और लखनऊ कैंट में करेंगे जनसभा। योगी 16 अक्टूबर को बाराबंकी की जैदपुर में जनसभा करेंगे। उसके बाद अंबेडकरनगर के जलालपुर, बहराइच के बलहा में करेंगे जनसभा। सीएम योगी मऊ की घोषी विधानसभा में जाकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 18 अक्टूबर को सहारनपुर के गंगोह, रामपुर व अलीगढ़ की इगलास सीट पर सभा को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी के OSD के नाम पर अधिकारियों पर रौब जमाने वाले दो नटवरलाल गिरफ्तार

21 अक्टूबर को विधानसभा उपचुनाव में 11 सीटों के लिए मतदान होगा और 24 अक्टूबर को नतीजे भी आ जायेंगे। उत्तर प्रदेश में जलालपुर, रामपुर, लखनऊ कैंट, प्रतापगढ़, गंगोह, मणिकपुर, इगलास (एससी), जैदपुर (एससी), गोविंदनगर, बलहा (एससी) और घोसी में उपचुनाव होना है। उप चुनाव में बसपा पहली बार हिस्सा ले रही है। भाजपा दस सीटों पर चुनाव लड़ रही है। प्रतापगढ़ सीट सहयोगी अपना दल के खाते में दी गई है।