आया फिल्म ‘बाला’ का गाना

आयुष्मान खुराना ने कुछ ही सालो में काफी नाम कमा लिया है। अब वो ज्यादातर असल जिंदगी से प्रेरित फिल्मे ही बनाते है। उनकी पिछली कुछ फिल्मो ने इन्हे काफी नाम दिलाया दिया है। हाल ही में ये एक ऐसी फिल्म को लेकर आ रहे है जो है तो फनी मगर असल जिंदगी से भी जुडी हुई है।


क्या है ‘बाला’ का गाना

फिल्म ‘बाला’ के नए गाने का टाइटल है ‘डोन्ट बी शाय’। यह गाना एक पार्टी सांग जैसा लगता है। इस गाने में भूमि और आयुष्मान दोनों थिरकते नजर आ रहे है। इस गाने को बादशाह ,शालमि खोलगड़े, गुरदीप मेहंदी और सचिन जिगर ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स मेलो डी और बादशाह ने लिखे है। और इस गाने का म्यूसिक सचिन जिगर का है।

फिल्‍म ‘बाला’ में मुख्य किरदार आयुष्‍मान खुराना निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी एक गंजे लड़के पर आधारित है वह अपने गंजेपन से बेहद परेशान है। इस फिल्म ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चूका है । फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी है।

पिछले साल आश्चर्यजनक ब्लॉकबस्टर, हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर अमर कौशिक ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 7 नवम्बर को यह फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आ जाएगी।