फॉलोवर्स की दौड़ में सबसे आगे निकले SRK

बॉलीवुड के किंग खान ने वैसे तो सभी के दिलो में अपनी जगह बना कर रखी है। साथ ही इनके लिए इनके फैंस का प्यार भी कम नहीं है, किंग खान के फैंस का प्यार हर जगह ही दिखाई दे जाता है। इनके फैंस के प्यार से ही आज किंग खान ट्विटर के बादशाह बन चुके है। फॉलोवर्स की दौड़ में सबसे आगे निकल कर SRK आज सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले पहले इंडियन एक्टर बन गए है।

कब से शुरू हुआ किंग खान के ट्विटर का सफर

सभी सेलेब्रिटी की तरह शाहरुख़ खान भी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हर सेलिब्रिटी का फैंस लव उनके फॉलोवर्स में दिखता है। ठीक वैसे ही आज शाहरुख के लिए उनके फैंस का प्यार उनके फॉलोवर्स में दिख गया है। आज शाहरुख़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 39 मिलियंस फॉलोवर्स कंप्लीट कर लिए है।

सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा , हाथ लगा 29 साल से फरार अपराधी

कैसे बने किंग खान सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले पहले इंडियन ऐक्टर

आपको यह जानकर हैरानी होगी की शाहरुख़ खान ने ट्विटर अकाउंट को अपने फ्रेंड करन जोहर के रिक्वेस्ट पर स्टार्ट किया था। इनका फर्स्ट ट्वीट 3 जनवरी 2010 को आया इस ट्वीट में इन्होने कहा था कि उन्होंने यह नहीं सोचा था कि वो ट्विटर पर कभी आएंगे मगर इन्होने अपने फ्रेंड करन जोहर के कहने पर यह अकाउंट ओपेन किया है। साथ ही यह भी बताया कि करन ने उनसे कहा है कि वह ट्विटर पर अपनी लाइफ शेयर करें।

आज करन की इस रिक्वेस्ट के कारण ही हमें ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाला पहला इंडियन ऐक्टर मिला।