फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर न खुश है,परिणीती

परिणीती चोपड़ा अपनी आने वाली हॉरर फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थी, अब उनकी इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। जिस कारण वह काफी उदास है और अपने इस दुख को परिणीती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट सेयर करते हुए जाहिर किया।

क्या लिखा है परणिति ने पोस्ट में

ऐक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा है, ” मैं तो सात सप्ताह के बाद लंदन से जा रही हूं, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग खत्म हो गई है। मेरे पास भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। भावनाओं ने मुझे अभिभूत कर दिया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि एक फिल्म खत्म होने के बाद भी मेरे साथ रहेगी। ”

साथ ही परिणीती ने पोस्ट में आगे और लिखा , ” एक ऐसा किरदार जो स्थायी रूप से मेरे अंदर रहेगा। मुझे उसकी याद आ रही है। मुझे उस किरदार को निभाना याद आ रहा है। मैं आभारी महसूस कर रही हूं। यह लिखने के दौरान मैं मुस्कुरा रही हूं और इसके साथ मैं घर लौटने वाली हूं। इसे लेकर आशान्वित हूं। ”

इससे पहले भी परिणीती चोपड़ा ने अपनी फिल्‍म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था , जिसमे परिणीती काफी खतरनाक अंदाज में दिखाई दे रही थी। परिणीती ने अपने कैप्सन में लिखा था कि, ” कुछ ऐसा, जो इससे पहले मैंने कभी नहीं किया। और यह मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार है। ”

दिशा पटानी ने दिखाई अपने हॉट फोटोशूट की झलक

क्या है ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’

हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का बन रहा है यह हिंदी रीमेक। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद परिणीती ने अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया जरिये लोगो से व्यक्त किया है। ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ फिल्म के हिंदी रीमेक में परिणीती चोपड़ा अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

साथ ही एक्‍ट्रेस कृति कुल्‍हारी जो की एक ब्रिटिश पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते दिखाई देंगी। साथ ही फिल्‍म में एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी भी नजर आएँगी। फिल्‍म का टाइटल ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ही रखा गया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर पर बन रही इस फिल्म को रिभू दासगुप्‍ता ने डायरेक्ट किया है।