जारी हुआ लाल कप्तान का नया पोस्टर साथ ही आयी रिलीज डेट

ऐक्टर सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म में साधु के लुक में नजर आएंगे। फिल्म का टाइटल ‘लाल कप्तान’ है। फिल्म में सैफ एकदम नए लुक में नजर आएंगे । फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट को भी ऐलान कर दिया गया है ।

कैसा है फिल्म का पोस्टर

वैसे तो यह फिल्म का दूसरा पोस्टर है लेकीन दोनों ही पोस्टर में सैफ साधु के लुक में ही नजर आये। फिल्म के पोस्टर में सैफ अली खान लंबे बाल और दाढ़ी रखे दिखाई दे रहे है । फिल्म लाल कप्तान में सैफ अली खान नागा साधु का किरदार निभाते नजर आएंगे है। जैसा की आप पोस्टर में देख सकते है की सैफ नागा साधू के रोल में बड़ी जटाओं के साथ माथे पर लाल साफा बांधे हाथों में तलवार लिए नजर आ रहे है। सैफ का यह लुक काफी हद तक हॉलीवुड मूवी पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के किरदार जैक्‍स स्पैरो से मिलता जुलता लग रहा है।

 

बहुत जल्द नजर आएगी बड़े पर्दे पर यह फिल्म

पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी आ चुकी है। फिल्म 18 ऑक्टूबर को बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म का प्रोडक्शन आनंद एल रॉय कर रहे है। इससे पहले जानकारी थी की फिल्म लाल कप्तान 11 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी , मगर किसी कारणवश इसकी रिलीज डेट बदल कर 18 ऑक्टूबर कर दी गयी है। निर्देशक नवदीप सिंह द्वारा इस फिल्म को निर्देशित किया गया है। इस फिल्म को लेख दीपक वेंकेटेश ने दिया है।

‘द रेड लेडी’ कही जाती है कैटरीना कैफ

और किन फिल्मो में नजर आ सकते है सैफ

जानकारी से पता चला है की लाल कप्तान के साथ सैफ अली खान नितिन कक्कड़ की फिल्म जवानी जानेमन में दिखाई देंगे। इसके आलावा सैफ अली खान ने फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आने वाले थे लेकिन अब उन्होंने वह फिल्म छोड़ दी है। जिससे फिल्म मेकर्स को काफी झटका लगा। इससे पहले सैफ अपने प्रोजेक्ट्स के चलते पिछले कई दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। सीक्रेड गेम्स में अपनी दमदार एक्टिंग से सैफ अली खान ने खूब तारीफे पायी है।