दशानन के अवतार में सामने आया लाल कप्तान का नया पोस्टर

दशहरा के ठीक एक दिन पहले दशानन के रूप में सैफ अली खान की अगली फिल्म लाल कप्तान का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है। जिसमे सैफ साधू के रूप में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे है। इस पोस्टर में सैफ के दस सर आपको दिखाई देंगे बिलकुल रावण की तरह।

नागा साधु का दशानन अवतार

फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमे सैफ बहुत ही खतरनाक अवतार में दिखें है। इस पोस्टर को दशहरा से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को दशानन से प्रेरित होकर बनाया गया है। आपको दिख रहा होगा कि पोस्टर में सैफ के दस सर है। नागा साधू का ये अवतार बहुत ही दिलचस्प है। इससे पहले लाल कप्तान के ट्रेलर और पहले पोस्टर्स में भी सैफ यानी नागा साधू का वही लुक दिखाया गया था। पोस्टर में सैफ सिर पर लाल रंग का कपड़ा बांधे, माथे पर तिलक, चेहरे पर भस्म, लंबी दाढ़ी और घनी जटाएं रखे हुए है। नागा साधू का रोल में सैफ अली खान की इस 18वीं सदी के बैकग्राउंड में बनीं नियो-वेस्टर्न फिल्म को 18 अक्टूबर की तारीख बड़े परदे पर लगाया जायेगा।

जारी हुआ लाल कप्तान का नया पोस्टर साथ ही आयी रिलीज डेट

नवदीप ने की सैफ कि बड़ाई 

फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह ने इस रोल की तैयारी को लेकर एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म से कुछ खास का खुलासा करते हुए बताया, “सैफ को इस किरदार के लिए मनाना मुश्क‍िल नहीं था। पहली बार जब उन्होंने कहानी सुनी और यह पता चला कि कैरेक्टर वेस्टर्न है तो वे बहुत एक्साइटेड हुए। उन्हें वेस्टर्न पसंद है और 18 साल की उम्र से ही इस तरह का कैरेक्टर प्ले करने की इच्छा रखते हैं। गलियों में भागता एक आदमी, इंसान की लाश को खींचता हुआ।” इसके बाद निर्देशक यह भी बताया “मेरी सबसे बड़ी परेशानी थी एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना था, जिसमें अपने आइडिया के मुताबिक, प्रोड्यूसर पैसे खर्च करेंगे और ऐसे एक्टर्स जो अपने आप को संवेदनशील स्थ‍िति में डालने को तैयार हों। सैफ ने कैरेक्टर की डिमांड के अनुसार खुद को इस स्थ‍ित‍ि में डाला और शानदार रोल निभाया”