नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी दिखेंगे साथ ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में

बॉलीवुड में हर रोज नए फिल्मो के ट्रेलर आते रहते है हर फिल्म का ट्रेलर अपने साथ एक नया किस्सा और कहानी लेकर आता है। जिसे देखकर फिल्म का इन्तजार करना लोगो के लिए मुश्किल हो जाता है। ठीक वैसे ही इस बार फिर एक नया ट्रेलर रिलीज हुआ है जो अपने साथ कॉमेडी भरी एक अनोखी कहानी को लेकर आ रहा है।

इस ट्रेलर को भी देखकर आप के लिए फिल्म का इन्तजार करना मुश्किल हो जायेगा। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की आगामी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह ट्रेलर पूरा कॉमेडी से भरा हुआ है।

सामने आया शूटर दादी और रिवाल्वर दादी फिल्म का ट्रेलर

कैसा है ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की अगली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन और अथिया दोनों ही एक अलग अंदाज में नजर आ रहे है। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही आया है पर इसे कुछ मिनट में ही हजारों व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगो को खूब पसंद आया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की एक्टिंग फिल्म में काफी शानदार नजर आ रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे भी अपनी एक्टिंग के लिए काफी फेमस है।

क्या है इस ट्रेलर की कहानी

देबामित्रा बिश्वाल द्वारा डायरेक्ट की गयी साथ ही राजेश भाटिया और किरण भाटिया द्वारा प्रोड्यूस की गयी इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है। इस फिल्म को देखकर लगता है कि फिल्म में आथिया शेट्टी विदेश जाना चाहती है और इसी चक्कर में पढ़कर वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी कर लेती है, लेकिन शादी के बाद में पता चलता है कि उनकी नौकरी तो शादी के बाद ही लगी है। इस बात का पता चलते ही अथिया हंगामा मचा देती है।

इस फिल्म को 15 नवम्बर पर लोग सिनेमाघरों में देख सकेंगे। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग का जलवे बिखेरेंगे साथ बॉलीवुड में सुनील शेट्टी के बेटी आथिया शेट्टी की यह तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में दोनों के किरदार काफी मजेदार है।