भारत के साथ सऊदी पर भी छा रहे किंग खान

joy forum2019

भारत में तो शाहरुख़ खान छाये ही हुए थे। अब विदेशो में भी उनकी जोरो शोरो से चर्चा हो रही है। दसअसल किंग खान सऊदी अरब की राजधानी रियाद में हुए सऊदी अरब फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट जॉय फोरम 2019 में पहुंचे थे। जहाँ उनका ढेर सारे प्यार और सम्मान के साथ स्वागत किया गया।

जॉय फोरम 2019 में पहुंचे किंग खान

सऊदी अरब की राजधानी रियाद हुए सऊदी अरब फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट जॉय फोरम 2019 का हिस्सा बनने पहुंचे थे शाहरुख खान। इस फिल्म फेस्टिवल में कई अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटीज और फिल्मकारो ने हिस्सा लिया। इसके साथ ही फेस्टिवल में शाहरुख खान के ग्रैंड वेलकम की फोटोज और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

celebs

इन वायरल फोटोज में शाहरुख के साथ हॉलीवुड एक्टर जेसन मोमोआ, लेजेंड जैकी चैन और बेल्जियन एक्टर जॉन-क्लॉड वैन डेम दिखे। ये चारों पिक्चर्स में एक साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है।

फॉलोवर्स की दौड़ में सबसे आगे निकले SRK

शाहरुख ने जैकी चैन और जॉन-क्लॉड वैन डेम के साथ मुस्कुराते हुए एक सेल्फी भी सोशल मिडिया पर शेयर की है। शाहरुख ने इसके कैप्शन में लिखा है , ‘ जॉय फोरम 2019 में खान, डेम, चैन. ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे मेरे हीरो से मिलने का मौका मिला। ‘

इस इवेंट में तुर्की अललसिख द्वारा शाहरुख़ को जॉय फोरम 19 अवार्ड से सम्मानित भी किया गया है।

हाल ही में रोमांस किंग शाहरुख खान ने ट्विटर पर 39 मिलियन फॉलोवर्स कम्प्लीट किये है। जिसके बाद वे सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले भारतीय स्टार बने गए है।