जैकलीन फर्नांडिस का न्यू सॉन्ग ‘कर्मा’ आउट

बॉलीवुड की बेस्ट ऐक्टर्स में से एक है जैकलीन फर्नांडिस, जिन्होंने अब फ़िल्मी दुनिया के साथ वेब सीरीज में भी कदम रख लिया है। नेटफ्लिक्स पर इनकी मूवी ‘ड्राइव’ आने वाली है। इस फिल्म का एक और नया सॉन्ग कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ है। जिसे जैकलीन ने इंस्टा पर एक पोस्ट के जरिये बताया है।

फिल्म ‘ड्राइव’ का सेकेंड सॉन्ग ‘कर्मा’

फिल्म ‘ड्राइव‘ का यह दूसरा गाना है। जिसका टाइटल ‘कर्मा‘ है। इससे पहले इस फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग ‘मखना‘ आया था। कुछ ही देर पहले आये इस सॉन्ग ‘कर्मा’ को लोगो ने बहुत पसंद किया है। यु ट्यूब पर इस 2 मिनट 29 सेकेंड के सॉन्ग को लगभग 4 मिलियन्स से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस सॉन्ग को सुकृति कक्कर ने गाया है और इसके लिरिक्स सिद्धांत कौशल के है। इस सॉन्ग में जैकलीन काफी बोल्ड अंदाज़ में नजर आयी है।

दिल में बस जाने वाला है ‘सांड की आँख’ ये नया गाना

 

जल्द ही आएगी फिल्म ड्राइव

नेटफ्लिक्स की ये वेब सीरीज बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है, और करन जोहर द्वारा प्रोडूस की गयी है। इस फिल्म में आपको शुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस, विक्रमजीत विर्क और सपना पब्बी लिड रोल में दिखेंगे। इस फिल्म का टीजर काफी पहले ही रिलीज किया जा चूका है। सभी को इस सीरीज का बेहद इन्तजार है, सभी के इन्तजार को खत्म करते हुए यह फिल्म 1 नवम्बर को रिलीज कर दी जायेगी ।