अक्षय की गुड न्यूज़ मूवी के टाइटल में हुआ बदलाव

करन जौहर की प्रोड्यूस की हुई फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस मूवी को लेकर करन जौहर ने एक बड़ी खबर का खुलासा किया है। जिसमें करन ने बताया कि अब इस फिल्म के टाइटल में बदलाव किया गया है। करण ने गुड न्यूज़ मूवी के बदलाव की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

करन जौहर ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर बधाई देते हुए इस बात का खुलासा किया और लिखा ,”हैप्पी बर्थडे अक्षय, हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं!! गुड न्यूज़ यह है कि हमारी फिल्म गुड न्यूज़ धमाके के साथ इस साल का अंत करेगी। आप सभी के द्वारा इसे देखे जाने का इंतजार रहेगा। “

इस फिल्म में अक्षय , करीना के अलावा दिलजीत और कियारा भी अहम रोल में नजर आएंगे। करन जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए ऐलान कर दी है उन्होंने बताया कि 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों रिलीज होगी। फिल्म गुड न्यूज़ को करन जौहर प्रोडूज कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता है। इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले से ही शुरू हो चुकी थी।

‘बंटी और बबली 2’ के ‘बंटी’ बने आर माधवन

लगातार आ रही अक्षय की फिल्मे

अक्षय बैक टू बैक अपनी हिट मूवीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। अक्षय कुमार के ‘केसरी’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी हिट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया। साल के अंत में फिर से अक्षय बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाते नजर आने वाले है। अब उनकी ‘हाउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज़’ रिलीज होना बाकी है।