आ गया ‘हाऊसफुल 4’ का ‘भूत’ सॉन्ग

मल्टीस्टार फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया जका चुका है। जिसे देख कर यही लग रहा है कि यह फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी से भरी हुई है। इस फिल्म में सभी अपने-अपने किरदारों के साथ बहुत अच्छी कॉमेडी करते नजर आ रहे है। आपको बता दे कि इस फिल्म का एक नया गाना अभी कुछ ही समय पहले रिलीज किया गया है। जिसे देख कर यह बात तो सच हो गयी है की फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी से भरी हुई है।

कौन सा है यह नया गाना

फिल्म के नए गाने का टाइटल ‘भूत’ है। इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्द्की एक तांत्रिक के लुक में नजर आ रहे है, और वो बहुत ही फनी लग रहे है। इनका डांस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस गाने को देख कर लग रहा है कि गाने में अक्षय का भूत उतारने के लिए उसे उनके पास ले जाया गया है।

मगर उस पर कोई भूत न होने के बाद भी उसे वहां ले जाने पर वह काफी परेशान है। इस गाने के लिरिक्स भी काफी फनी है। इस गाने को फरहाद सामजी और मिक्का सिंह ने गाया है, और इसके लिरिक्स फरहाद सामजी ने ही तैयार किये है।

हाउसफुल 4: प्रमोशन के लिए बुक की ट्रेन,रेलमंत्री ने किया प्रोत्साहित

इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार बाला और हैरी के रोल में, रितेश बांगड़ू और रॉय के रोल में, बॉबी धर्मपुत्र और मैक्स के रोल में, कृति सेनोन राजकुमारी मधु और कीर्ति के रोल में, पूजा हेगड़े राजकुमारी माला और पूजा के रोल में और कृति खरबंदा राजकुमारी मीना और नेहा के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला है। इस फिल्म को आप बड़े परदे पर 26 अक्टूबर को देख सकते है।