यूजर द्वारा बेरोजगार कहे जाने पर भड़के अभिषेक दिया,मुँह तोड़ जवाब

image suorce-google

बॉलीवुड की फिल्मो के फेमस एक्टर अभिषेक बच्चन जो की बॉलीवुड के उन सेलेब्रिटीज में से हैं जो जिनके पीछे ट्रोल्स हाथ धोकर पड़े रहते हैं। वे अपने पोस्ट्स को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं।अभिषेक बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । वे हर छोटे-बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं।जिसके वजह से वे कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं।आमतौर पर अभिषेक बच्चन ऐसे ट्रोल्स को अहमियत नहीं देते और उनकों नजरअंदाज कर देते है। लेकिन हाल ही में उनका सब्र टूट गया और अभिषेक ने इस ट्रोल को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई।

बता दें की हाल ही में एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की है। यूजर ने अभ‍िषेक की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बेरोजगार कह दिया था। इसपर अभ‍िषेक ने भी उन्हें मजेदार जवाब दिया। दरअसल , अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक बेहद संजीदा पोस्ट किया था । इसमें लिखा था- ‘जिंदगी में एक उद्देश्य रखिए एक लक्ष्य रखिए। अगर आपको कुछ पाना है तो दुनिया के सामने साबित कर दो कि कुछ भी असंभव नहीं है’।उनका यह पोस्ट एक यूजर को पसंद नहीं आया और उन्होंने अभ‍िषेक पर कमेंट किया, ‘सोमवार को जो इंसान खुश रहता है आप उन्हें क्या कहते? बेरोजगार’?

इस पर अभिषेक बच्चन ने यूजर को जवाब देते हुए कहा की , ‘मैं नहीं मानता, मेरा मानना है उसे ऐसा व्यक्त‍ि कहेंगे, जिसे हर वो काम करना पसंद है जो वह कर रहा होता है। एक्टर के इस जवाब को अन्य यूजर्स ने तारीफ की है। वहीं अभिषेक के इस रिप्लाई के बाद इस ट्रोल की बोलती बंद हो गई। बता दे की अभिषेक जल्द ही अनुराग बसु की एक फिल्म में नजर आएंगे। जिसके टाइटल से खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। इसके अलावा वह कूकी गुलाटी की फिल्म बिग बुल में भी नजर आएंगे. बिग बुल में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज अहम किरदार निभाती दिखेंगी. इसका प्रोडक्शन अभिनेता अजय देवगन कर रहे हैं।